उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पंचतत्व में विलीन हुईं पीएम मोदी की मां हीराबेन, मोदी ने दी मुखाग्नि




पीएम मोदी की मां हीराबेन का निधन शुक्रवार तड़के अहमदाबाद के अस्पताल में हो गया। हीराबेन की उम्र 100 साल थी। पीएम मोदी की मां हीराबेन के पार्थिव शरीर को मुखाग्नि दी जा चुकी है. पहले बड़े बेटे सोमभाई ने मुखाग्नि दी, उसके बाद पीएम मोदी और बाकी भाइयों ने भी मां की पार्थिव देह को मुखाग्नि दी. 
वह कई दिनों से बीमार चल रही थीं. सांस में तकलीफ होने की वजह से उन्हें अहमदाबाद के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था. इससे पहले अस्पताल प्रबंधन ने पीएम की मां का हेल्थ बुलेटिन जारी किया था. बताया था कि उनकी हालत स्थिर है. तब से ही देश भर में उनकी कुशलता के लिए लोग दुआ करने लगे थे. लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना करने लगे थे. इसी बीच शुक्रवार की अल सुबह करीब साढ़े तीन बजे प्रधानमंत्री मोदी ने खुद ट्वीट कर बताया कि उनकी मां हीराबेन का निधन हो गया.


भारत