उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

प्रधानमंत्री की मां हीराबेन की तबीयत खराब,अस्पताल में कराया गया भर्ती



प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मां हीराबेन की तबीयत बिगड़ गई है। इसके बाद उन्हें अहमदाबाद के यूएन मेहता अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हॉस्पिटल के डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है। यूएन मेहता अस्पताल की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि उनकी सेहत में पहले से सुधार है। इस बीच यूएन मेहता हॉस्पिटल के बाहर मीडिया की गहमागहमी भी देखी जा रही है। पीएम मोदी  के भी यहां कुछ देर बाद पहुंचने की जानकारी मिल रही है। गुजरात के सीएम भूपेंद्र पटेल के प्रधान सचिव के कैलाशनाथन भी अस्पताल में पीएम की मां के सेहत के बारे में जानकारी लेने के लिए पहुंचे हैं।
इससे पहले प्रधानमंत्री गुजरात चुनाव की वोटिंग से पहले मां से मिलने के लिए गुजरात गए थे. जून में भी मां के जन्मदिन के मौके पर भी पीएम मोदी उनसे मिलने के लिए पहुंचे थे. गुजरात विधानसभा चुनाव से एक दिन पहले पीएम मोदी ने मां हीराबेन से मुलाकात की थी. चुनाव से पहले पीएम मोदी ने करीब 45 मिनट अपनी मां के साथ बिताए थे. 


भारत