उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

गुजरात: भाजपा की रिकॉर्ड जीत पर पीएम मोदी ने कहा- कार्यकर्ता ही पार्टी की असली ताकत




 
 अहमदाबाद। गुजरात में बीजेपी ने 156 सीटें शानदार जीत हासिल की, तो वहीं कांग्रेस 17 पर तो आम आदमी पार्टी 5 सीटों पर सिमट गई। इसके अलावा तीन सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवार विजयी रहे हैं और एक सीट समाजवादी पार्टी को मिली है। गुजरात चुनाव में भारी जीत के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद दिया। पीएम मोदी ने ट्वीट करते हुए लिखा कि यह ऐतिहासिक जीत हमारे कार्यकर्ताओं की असाधारण मेहनत के बिना कभी संभव नहीं होगी, जो हमारी पार्टी की असली ताकत हैं। 
 हिमाचल में बीजेपी 25 सीटों पर सिमट गई। यहां कांग्रेस ने 40 सीटें हासिल कीं। तीन सीटों पर निर्दलीय उम्मीदवारों ने जीत हासिल की है। उपचुनावों में मैनपुरी में समाजवादी पार्टी की डिंपल ने शानदार जीत हासिल की, लेकिन रामपुर का किला समाजवादी पार्टी के हाथ से निकल गया। यहां बीजेपी के आकाश सक्सेना ने सपा के आसिम रजा को हरा दिया।


भारत