उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

डबल इंजन की सरकार का इतना खौफ है कि सैफई परिवार डरा हुआ है, अखिलेश यादव के कन्नौज से चुनाव लड़ने पर केशव मौर्य बोले




सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने 2024 का लोकसभा चुनाव कन्नौज सीट से लड़ने के संकेत दिये हैं. यादव ने सवालों के जवाब में कहा, ‘‘क्यों, क्या करेंगे खाली बैठकर? हमारा तो काम ही है चुनाव लड़ना. जहां हम पहला चुनाव लड़े थे, वहां फिर से चुनाव लड़ेंगे.’’ यादव ने यह भी कहा कि कन्नौज उनकी कर्मभूमि है और कन्नौज के लोगों ने उन्हें तीन बार सांसद के रूप में चुना है.
अखिलेश यादव के इस बयान पर यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने प्रतिक्रिया दी. उन्होंने कहा कि  प्रदेश में सीएम योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में डबल इंजन की सरकार काम कर रही है. उसका इतना खौफ है कि अखिलेश यादव,समाजवादी पार्टी और सैफई परिवार डरा हुआ है. उन्होंने कहा जो रामपुर और आजमगढ़ में सभा करने नहीं गए थे, आज मैनपुरी में गली-गली घूम रहे हैं.


भारत