उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

सेमीफाइनल में भारत की हार, इंग्लैंड 10 विकेट से जीता



इंग्लैंड ने भारत को दूसरे सेमीफाइनल में 10 विकेट से हराकर फाइनल में जगह बना ली है। जोस बटलर और एलेक्स हेल्स ने नाबाद 170 रनों की पार्टनरशिप की। महज 16 ओवर में ही इंग्लैंड ने लक्ष्य हासिल कर लिया। फाइनल में अब 13 नवंबर को इंग्लैंड का सामना पाकिस्तान से होगा।
इंग्लैंड के कप्तान जोस बटलर ने 49 गेंद पर 80 रन की नाबाद पारी खेली तो वहीं एलेक्स हेल्स ने 47 गेंद पर 86 रन बनाकर इंग्लैंड को धमाकेदार जीत दिली दी. दोनों बल्लेबाजों ने धमाकेदार अंदाज में बल्लेबाजी कर भारतीय गेंदबाजों को पूरी तरह से मैच में नाकाम कर दिया. बटलर ने अपनी 80 रन की नाबाद पारी में 9 चौके औऱ 3 छक्के लगाए तो वहीं हेल्स ने 47 गेंद पर 86 रन की पारी में 4 चौके और 7 छक्के लगाए. भारत का कोई भी गेंदबाज एक विकेट भी मैच में नहीं निकाल पाया. 


हॉकी