उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को एक रन से हराया




जिम्बाब्वे ने पाकिस्तान को टी20 वर्ल्ड कप 2022 सुपर-12 के एक अहम मुकाबले में एक रन से हरा दिया है। जिम्बाब्वे ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट पर 130 रन बनाए थे। इसके जवाब में पाकिस्तान की टीम शुरुआती झटकों से उबर नहीं सकी और लगातार विकेट गंवाने के कारण मैच भी गंवा दिया। पाकिस्तान की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन ही बना सकी। 

इस मैच में जिम्बाब्वे के कप्तान क्रेग इरविन ने टास जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए जिम्बाब्वे ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 130 रन बनाए और पाकिस्तान को जीत के लिए 131 रन का टारगेट दिया। पाकिस्तान की तरफ से पहली पारी में मो. वसीम जूनियर और शादाब खान ने घातक गेंदबाजी की थी, लेकिन दूसरी पारी में बल्लेबाजों ने निराश कर दिया। दूसरी पारी में पाकिस्तान की टीम ने 20 ओवर में 8 विकेट पर 129 रन बनाए और उसे एक विकेट से हार मिली। इस मैच में सिकंदर रजा को उनकी शानदार गेंदबाजी के लिए प्लेयर आफ द मैच चुना गया। 


हॉकी