उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

विराट कोहली का कमाल ,भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हराया




टी20 विश्वकप 2022 के अपने पहले मैच में टीम इंडिया ने रोमांचक मुकाबले में पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया। मेलबर्न में टीम इंडिया ने देश को दिवाली के मौके पर जीत गिफ्ट किया है। पाकिस्तान ने भारत को जीत के लिए 160 रनों का टारगेट दिया था, जवाब में भारत ने आखिरी ओवर की आखिरी गेंद पर लक्ष्य हासिल कर लिया। विराट कोहली की कमाल की पारी के दमपर टीम इंडिया ने ऐतिहासिक जीत दर्ज की। उन्होंने 82 रनों की नाबाद पारी खेली।
भारत के लिए शानदार गेंदबाजी करते हुए अर्शदीप सिंह और हार्दिक पांड्या ने 3-3 विकेट लिए. अर्शदीप ने 4 ओवरों में 32 रन दिए. हार्दिक ने 4 ओवरों में 30 रन दिए. मोहम्मद शमी ने 4 ओवरों में 25 रन देकर 1 विकेट लिया. भुवनेश्वर कुमार ने 4 ओवरों में 22 रन देकर 1 विकेट लिया. 


भारत