उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

ममता बनर्जी का भाजपा पर हमला,कहा- यही जांच एजेंसियां कान पकड़कर बाहर खींचेंगी




बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि भारतीय जनता पार्टी आज सत्ता में है तो केंद्रीय एजेंसियों का डर दिखा रही है। लोगों को इन एजेंसियों के दम पर डराया जा रहा है। भाजपा इन जांच एजेंसियों का दुर्पयोग कर रही है। लेकिन आने वाले दिनों में बीजेपी सत्ता में नहीं होगी। तब यही जांच एजेंसी आपके घरों में घुसेगी और कान पकड़कर बाहर निकालेगी। सीएम बनर्जी ने कहा कि वह दिन जल्द आने वाला है।
ममता बनर्जी ने आगे कहा कि दुर्गा पूजा के दौरान, एक पंडाल में असुर के स्थान पर महात्मा गांधी के जैसी एक मूर्ति प्रदर्शित की गई थी. उन्हें क्या सजा दी जानी चाहिए? ऐसी शर्मनाक हरकत का जनता जवाब देगी. मैं बहुत निराश थी, लेकिन कुछ नहीं कहा क्योंकि पूजा के दौरान विरोध हो सकता था.


भारत