उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मोदी वैक्सीन के बारे में तीन और प्रयोगशालाओं के वैज्ञानिकों से बात करेंगे



 
नई दिल्ली। देश में बनायी जा रही कोरोना वैक्सीन के विकास की प्रक्रिया की प्रगति का तीन प्रयोगशालाओं में खुद जायजा लेने के बाद प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी सोमवार को तीन अन्य प्रयोगशालाओं के वैज्ञानिकों के साथ वीडियो कांफ्रेन्स के माध्यम से बात करेंगे।
प्रधानमंत्री कार्यालय ने आज यहां बताया कि श्री मोदी वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से सोमवार को जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ. रेड्डी के वैज्ञानिकों के दल से कोविड-19 के टीके को विकसित किए जाने के संबंध में बात करेंगे।
प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक ट्वीट में कहा कि श्री मोदी 30 नवंबर को वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से कोविड-19 के टीके को विकसित करने में जुटे तीन दलों के साथ बातचीत करेंगे। जिन टीमों से प्रधानमंत्री बात करेंगे, उनमें जेनोवा बायोफार्मा, बायोलॉजिकल ई और डॉ. रेड्डी के दल शामिल हैं।”
उल्लेखनीय है कि श्री मोदी ने शनिवार को अहमदाबाद स्थित कैडिला जायडस , हैदराबाद स्थित भारत बायोटेक और पुणे स्थित सीरम इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया का दौरा किया था। (वार्ता)


भारत