उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

सीएम ममता की सुरक्षा में बड़ी चूक, रात भर आवास में छिपा रहा घुसपैठिया




मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सुरक्षा में शनिवार को बड़ी चूक का मामला सामने आया। दक्षिण कोलकाता स्थित सीएम आवास में शनिवार देर रात एक शख्स अवैध रूप से घुस गया और रात भर वह अंदर ही छिपा रहा। रविवार सुबह सुरक्षाकर्मियों ने उसे दबोचकर स्थानीय कालीघाट पुलिस स्टेशन को सौंप दिया.
पुलिस उससे पूछताछ कर रही है कि उसने किस इरादे से दीवार फांदकर उस हाई सिक्योरिटी जोन में घुसने की हिम्मत की। पुलिस पूछताछ का सामना करते हुए उसने कबूल किया कि वह चारदीवारी पर चढ़कर दोपहर करीब एक बजे मुख्यमंत्री आवास में घुसा था और पूरी रात वहीं छिपा रहा।
अब सवाल उठ रहे हैं कि वह शख्स दीवार पर चढ़कर मुख्यमंत्री आवास में कैसे घुस गया और उसने वहां मौजूद सुरक्षाकर्मियों को कैसे चकमा दिया और वहां लगे सीसीटीवी कैमरों से भी कैसे बच निकला। हाल में इसी मोहल्ले में एक बुजुर्ग दंपत्ति की हत्या कर दी गई थी, जिससे वहां की सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े हो गए थे। तब पता चला कि वहां लगे कई सीसीटीवी कैमरे काम नहीं कर रहे थे।


भारत