उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बीजेपी की बैठक का आज दूसरा दिन, पीएम मोदी विशाल जनसभा को करेंगे संबोधित




हैदराबाद में जारी भारतीय जनता पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक का आज दूसरा दिन और आखिरी दिन है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी इस बैठक में शामिल होने के लिए मौजूद हैं. वो कार्यकारिणी की बैठक के पहले दिन भी शामिल हुए थे. आज प्रधानमंत्री के समापन भाषण के साथ ही राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक का समापन हो जाएगा. इस कार्यकारिणी बैठक में पार्टी की ओर से लिए जाने वाले रिजोल्यूशन पर सभी की नजर रहेगी. कार्यकारिणी की बैठक के समापन के बाद प्रधानमंत्री आज हैदराबाद में ही विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे.

पीएम मोदी करेंगे रैली को संबोधित

बीजेपी कार्यकारिणी की बैठक के समापन के बाद प्रधानमंत्री विशाल जनसभा को संबोधित करेंगे। इस में पार्टी के करीब सभी बड़े नेता शामिल होंगे। बैठक के दौरान देश के मौजूदा राजनीति मुद्दों पर भी चर्चा की संभावना है। माना जा रहा है कि तेलंगाना विधानसभा चुनाव को देखते हुए बीजेपी ने राज्य में राष्ट्रीय कार्यकारिणी बैठक आयोजित की है। भाषण के दौरान पीएम मोदी संगठन को मजबूत करने की दिशा में काम करने के साथ-साथ जमीनी स्तर से जुड़े रहने के बारे में सुझाव दे सकते हैं।

तेलंगाना के मुख्यमंत्री ने तोड़ा प्रोटोकॉल

आपको बता दें कि आमतौर पर यह प्रोटोकॉल है कि जब प्रधानमंत्री किसी राज्य में पहुंचते हैं तो उन्हें रिसीव करने के लिए राज्य के मुख्यमंत्री जाते है। लेकिन तेलंगाना के मुख्यमंत्री के॰ चंद्रशेखर राव इस बार भी पीएम का वेलकम करने के लिए एयरपोर्ट नहीं गए। पिछले पांच महीने में यह तीसरा ऐसा मौका था जब केसीआर पीएम को रिसीव करने नहीं पहुंचे।


भारत