उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा की अहम बैठक, नड्डा के घर 1 घंटे तक चली की मीटिंग




भाजपा ने राष्ट्रपति चुनाव के मद्देनजर उम्मीदवार के चयन को लेकर कवायद तेज कर दी है। इसके मद्देनजर पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के आवास पर आगामी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर भाजपा की बैठक चल रही है। इस बैठक में गजेंद्र शेखावत, अश्विनी वैष्णव, ओम पाठक, विनोद तावड़े, संबित पात्रा, अर्जुन राम मेघवाल, जी किशन रेड्डी व अन्य मौजूद रहे. ये बैठक करीब एक घंटे तक चली.
नेताओं ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी, कांग्रेस नेता मल्लिकार्जुन खड़गे और समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सहित कई विपक्षी नेताओं से बात भी की. वहीं सभी दल बीजेपी के पत्ते खोलने का इंतजार कर रहे हैं. साथ ही बीजेडी और YSR कांग्रेस जैसे विपक्षी दलों से बीजेपी उम्मीदवार को वोट देने की उम्मीद की जा रही है.


भारत