उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

कश्मीर में टारगेट किलिंग पर आप का विरोध प्रदर्शन, केजरीवाल बोले - कश्मीर में लोगों का नरसंहार हो रहा है, उन्हें आवाज उठाने नहीं दी जा रही




आम आदमी पार्टी आज जंतर मंतर पर कश्मीर घाटी में  हुई टारगेट किलिंग के खिलाफ विरोध प्रदर्शन कर रही है. इस प्रदर्शन में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल शामिल है. दिल्ली सीएम के अलावा पार्टी कई नेता और कार्यकर्ताओं के शामिल है.

इतना ही नहीं कई पार्टियों के दिग्गज नेताओं ने कश्मीर से हिंदुओं का पलायन रोकने की केंद्र सरकार से मांग की है. दरअसल, लगातार हो रही टारगेट किलिंग की घटनाओं के कारण कश्मीरी पंडित अपना घर छोड़ पलायन कर रहे हैं. 

केजरीवाल ने कश्मीर में हुईं मौतों के लिए 2 मिनट का मौन भी रखा. इसके बाद उन्होंने कहा कि, कश्मीर में लोगों का नरसंहार हो रहा है, उन्हें आवाज उठाने नहीं दी जा रही. बीजेपी सरकार उन्हें घरों के अंदर बंद करवा देती है. कश्मीरी पंडितों ने अपनी सुरक्षा के सिवा कुछ नहीं मिल रहा, भारतीय जनता की सरकार उन्हें सुरक्षा भी देने के नाकाम है. कश्मीर एक्शन मांगता है, भारत एक्शन मांगता है. योजना बताइए बताइए कि क्या प्लान है, बहुत मीटिंग हो गई, अब जनता जवाब चाहती है. 


भारत