उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बॉलीवुड सिंगर कृष्णकुमार कुनाथ का कोलकाता में निधन




बॉलीवुड गायक केके का मंगलवार रात कोलकाता में निधन हो गया. वे 53 साल के थे. केके मंगलवार शाम दक्षिण कोलकाता के नजरूल मंच पर सर गुरुदास महाविद्यालय द्वारा आयोजित कंसर्ट में परफॉर्म करने के बाद उनकी तबियत बिगड़ गई. इसके बाद वे अपने होटल के लिए निकल गए, जहां वे अचानक गिर पड़े.

इसके बाद उन्हें रात करीब 10 बजे कलकत्ता मेडिकल रिसर्च इंस्टीट्यूट लाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. फिलहाल दिल का दौरा पड़ने से मौत की बात कही जा रही है. बुधवार को पोस्टमार्टम के बाद ही मौत की असली वजह पता चलेगी. केके के परिवार में पत्नी और दो बेटे हैं, जो सूचना मिलने के बाद दिल्ली से बुधवार सुबह कोलकाता पहुंचेंगे.

केके के कोलकाता में बैक टू बैक दो कंसर्ट थे. इससे पहले उन्होंने सोमवार को विवेकानंद कॉलेज द्वारा आयोजित कार्यक्रम में प्रस्तुति दी थी. उन्हें बुधवार को नई दिल्ली लौटना था. केके की मौत की खबर सुनने के बाद उनके फैंस अस्पताल में जुटने लगे. भीड़ को संभालने के लिए अस्पताल के बाहर एक पुलिस टीम तैनात की गई थी.


भारत