उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

पल्लवी डे और विदिशा डे के बाद एक और अभिनेत्री मंजुषा नियोगी ने की आत्महत्या




कोलकाता में एक और टालीवुड अभिनेत्री ने गले में फंदा लगाकर जान दे दी। पिछले 15 दिनों में तीन अभिनेत्रियां इस तरह से आत्महत्या कर चुकी हैं। अभिनेत्री मंजुषा नियोगी का शव कोलकाता के पाटुली इलाके में स्थित उनके घर से फंदे से झूलता मिला है। इससे पहले पल्लवी डे और बिदिशा डे मजुमदार का भी फंदे से झूलता शव बरामद हुआ था। बताया गया है कि मंजुषा और बिदिशा बेहद करीबी सहेलियां थीं। बिदिशा की मौत से मंजुषा काफी दुखी थी। मंजुषा की मां ने बताया कि दो दिन पहले अपनी नजदीकी दोस्त बिदिशा की मौत को लेकर उनकी बेटी डिप्रेशन में चली गई थी। मामले की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी ने कहा कि मौत का सही कारण जानने के लिए शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया है। मंजुषा तेजी से उभरती अभिनेत्री और माडल थी। उन्होंने कई टीवी शो में काम किए थे। वह अपना करियर संवारने में लगी थीं कि अचानक यह चौंकाने वाली घटना हो गई।

शुक्रवार सुबह मंजुषा काफी देर तक अपने कमरे से नहीं निकली तो माता-पिता चिंता में आ गए और उसके मोबाइल पर फोन किया। मंजुषा ने फोन नहीं उठाया तो उन्होंने मंजुषा के कमरे को खोलने की कोशिश की, लेकिन सफल नहीं हुए। इसके बाद किसी तरह खिड़की से बेटी के कमरे में झांका तो हैरान रह गए। मंजुषा का शव फंदे से लटक रहा था। इससे पहले 15 मई को अभिनेत्री पल्लवी डे और 26 मई को बिदिशा का फंदे से लटकता शव मिला था। पल्लवी की मौत के मामले में उनके लिव-इन-पार्टनर साग्निक को पल्लवी को मानसिक व आर्थिक रूप से प्रताडि़त करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। पुलिस इन तीनों मामलों की गहराई से जांच में जुटी है। इस बात का भी पता लगाने की कोशिश की जा रही है कि तीनों की मौत का कोई कनेक्शन तो नहीं है?


भारत