उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

तेलंगाना से अमित शाह ने कहा- तेलंगाना को बंगाल बनाना चाहते हैं चंद्रशेखर राव




तेलंगाना पहुंचे केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि मैं चंद्रशेखर से कहना चाहता हूं कि वे कहते चुनाव जल्दी करा दो मैं कहता हूं कि चुनाव कल करा दो भाजपा इसके लिए तैयार है। भाजपा अपने विचारों को लेकर तेलंगाना की जनता के पास जाएगी। ये चंद्रशेखर राव तेलंगाना को बंगाल बनाना चाहता है इसे अब रोकना होगा। हम सुनिश्चित करेंगे कि साईं गणेश के हत्यारों को कड़ी से कड़ी सज़ा दिलाई जाएगी। चंद्रशेखर राव जी सचिवालय में तो जाते नहीं हैं। इन्हें किसी तांत्रिक ने कहा है कि सचिवालय में गए तो आपकी सरकार चली जाएगी। चंद्रशेखर राव जी सुन लीजिए, सरकार जाने के लिए किसी तांत्रिक की जरूरत नहीं है, तेलंगाना का युवा आपकी सरकार को उखाड़कर फेंकने वाला है।तेलंगाना में जारी प्रजा संग्राम यात्रा को लेकर उन्‍होंने कहा कि ये यात्रा एक पार्टी को निकालकर दूसरी पार्टी को बिठाने की नहीं है। ये यात्रा किसी को सीएम बनाने की यात्रा नहीं है। ये यात्रा तेलंगाना के दलित, आदिवासी, पिछड़ों, किसान, महिलाओं और युवाओं के कल्याण की यात्रा है। ये यात्रा तेलंगाना के निजाम को बदलने की यात्रा है। इस प्रजा संग्राम यात्रा में तपती धूप के बीच करीब 760 किमी पैदल चलकर हमारे प्रदेश अध्यक्ष ने तेलंगाना की भूमि को पैदल नापा है। जब ये यात्रा पूरी होगी, तब 2500 किमी की दूरी तय करेगी।

उन्‍होंने कहा कि 2019 के चुनाव में तेलंगाना की जनता ने भाजपा को 4 सीटें दी, 2 सीटें हम बहुत नजदीकी अंतर से हारे हैं। लेकिन उसके बाद हैदराबाद नगर निगम का चुनाव हुआ हो, या 2 उपचुनाव हुए हों, हर जगह पर आपने भाजपा को विजयी बनाया है। तेलंगाना का युवा के. चंद्रशेखर राव की सरकार को उखाड़ फेंकने वाला है, क्योंकि आपने वादा किया था कि हर बेरोजगार को बेरोजगारी भत्ता दिया जाएगा, लेकिन नहीं दिया। 


भारत