उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

मुंबई से आज भिड़ेंगे चेन्नई सुपर किंग्स



प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी मुंबई इंडियंस गुरुवार को चेन्नई सुपर किंग्स के सामने जब उतरेगी, तो उसका इरादा जीत के साथ चेन्नई को अपनी लिस्ट (प्लेऑफ से बाहर होने वाली टीम) में शामिल करने का होगा। चलिए जानते हैं दोनों वानखेड़े स्टेडियम की पिच रिपोर्ट और अभी तक हुए मुकाबलों में कौन किस पर भारी है।

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच मैच एक युद्ध की तरह होता है। दोनों टीमें आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है, हालांकि इस सीजन दोनों का प्रदर्शन ही खस्ता रहा है। गुरुवार को होने वाला ये मुकाबला इसलिए ख़ास है क्योंकि मुंबई इंडियंस के पास कुछ खोने को नहीं है, लेकिन सीएसके से छीनने को बहुत कुछ है। अगर सीएसके मुंबई के खिलाफ हार जाती है तो वह भी प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी।


हॉकी