उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

भारत को जब तक दुनिया में नंबर वन नहीं बनाता, भगवान मुझे मृत्यु ना दें-केजरीवाल



दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल महाराष्ट्र पहुंचे हैं. महाराष्ट्र के नागपुर में पत्रकारों से बात करते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने नाम लिए बगैर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) पर हमला बोला. केजरीवाल ने महाराष्ट्र में स्कूलों की खस्ताहाल व्यवस्था पर भी बात की. उन्होंने भ्रष्टाचार का मुद्दा भी उठाया.
केजरीवाल ने कहा कि हम राजनीति में अपना कॅरियर बनाने के लिए नहीं बल्कि अपना कॅरियर छोड़कर आए हैं. हम भारत मां के लिए राजनीति में आए हैं. उन्होंने कहा हम सत्ता पाने के लिए नहीं, देश बचाने के लिए राजनीति में आए हैं. केजरीवाल ने कहा कि भगवान से बस दो ही चीजें मांगता हूं पहला ये कि मेरा भारत दुनिया का नंबर वन देश बने. दूसरा ये कि जब तक भारत को दुनिया का नंबर वन देश नहीं बना लेता तब तक मुझे मृत्यु ना दें.  


भारत