उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

हिमाचल प्रदेश विधानसभा के बाहर खालिस्तानी झंडे लगने पर दिल्ली के डिप्टी सीएम सिसोदिया ने BJP पर हमला बोला कहा- पार्टी गुंडे को बचाने में लगी रही




धर्मशाला विधानसभा के मेन गेट और चारदीवारी पर खालिस्तान के झंडे लगे होने की घटना सामने आने के बाद सियासी गलियारों घमासान मचना भी शुरू हो गया है। चुनाव से पहले प्रदेश की सियासत की हवा और गर्म होने लगी है। खालिस्तानी झंडे पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भाजपा पर हमला बोला है। 

मनीष सिसोदिया ने तजिंदर सिंह बग्गा का नाम लिए बिना भाजपा पर हमला बोला है। उन्होंने कहा कि पूरी भाजपा एक गुंडे को बचाने में लगी है। उधर, खालिस्तानी विधानसभा पर झंडे लगाकर चले गए। जो सरकार विधानसभा न बचा पाए वो जनता को कैसे बचाएगी। ये हिमाचल प्रदेश की आबरू और देश की सुरक्षा का मामला है। भाजपा सरकार पूरी तरह से फेल हो गई है।

बता दें कि हिमाचल प्रदेश की धर्मशाला के तपोवन स्थित विधानसभा सिद्धबाड़ी के मेन गेट पर रविवार सुबह खालिस्तान के काले झंडे लगाए देखे गए. इन झंडों को विधानसभा की दीवार और मेन गेट के साथ बंधा हुआ पाया गया. धर्मशाला विधानसभा पर झंडे और दीवारों पर खालिस्तान लिखने की बाद दीवारों की पुताई का काम जारी है. इस मामले पर धर्मशाला की एसडीएम शिल्पी बेक्टा ने कहा, हमें हिमाचल विधानसभा की दीवारों के खराब होने की सूचना मिली थी. यहां पुलिस अधिकारी पहले ही मौजूद थे. मामले में प्राथमिकी जांच शुरू कर दी गई है. हम हिमाचल सार्वजनिक संपत्ति विरूपण अधिनियम के तहत मामला दर्ज़ करेंगे. हम जांच पूरी होने तक कुछ नहीं कह सकते.


भारत