उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

रविंद्र जेडजा ने लिया बड़ा फैसला, फिर एमएस धोनी को सौंपी सीएसके की कप्तानी




चेन्नई सुपरकिंग्स के मौजूदा कप्तान रवीन्द्र जडेजा ने बड़ा फैसला किया है। उन्होंने टीम की कमान को एक बार फिर से महेंद्र सिंह धोनी को दे दी है। सनराइसर्ज हैदराबाद के बीच रविवार को जो मैच होगा, उसमें एक बार फिर एमएस धोनी ही कप्तानी करेंगे।रविंद्र जडेजा ने अपने खेल पर अधिक ध्यान केंद्रित करने के लिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया है और उन्होंने एमएस धोनी से सीएसके का नेतृत्व करने का अनुरोध किया है. एमएस धोनी ने एक बार फिर से कप्तानी संभालने का फैसला किया है और उन्होंने जडेजा को अपने गेम पर ध्यान देने के लिए कहा है. 

सीएसके का रहा है निराशाजनक प्रदर्शन 

इस सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स का प्रदर्शन बेहद निराशजनक रहा है. टीम को शुरुआती मैचों में लगातार हार का सामना करना पड़ा था. टीम ने अभी तक इस सीजन में 8 मैच खेलें हैं. इस दौरान टीम को सिर्फ दो ही मैचों में सफलता मिली है. जबकि 6 मैचों में उसे हार का सामना करना पड़ा है. टीम इस समय पॉइंट्स टेबल में भी 9वें स्थान पर है और उसकी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद भी बेहद कम है. 

बता दें कि इससे पहले धोनी ने भविष्य के लिए टीम तैयार करने के लिए कप्तानी छोड़ने का फैसला किया था. जिसके बाद जडेजा को कप्तान बनाया गया था. जडेजा ने CSK की कप्तानी से पहले कभी भी कप्तानी नहीं की थी. 


भारत