उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बंगाल की कानून-व्यवस्था, बीजेपी शासित राज्यों से बेहतर- ममता बनर्जी



पश्चिम बंगाल में कानून-व्यवस्था बंगाल की कानून-व्यवस्था, बीजेपी शासित राज्यों से बेहतर- ममता बनर्जी  के मुद्दे पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ने देश की मीडिया को घेरा है. उन्होंने कहा कि मेरे राज्य में लॉ एंड ऑर्डर अच्छा है लेकिन मीडिया का एक वर्ग गलत खबरें चला रहा है. इन्होंने बंगाल में मीडिया ट्रायल शुरू कर दिया है. ममता बनर्जी ने बीजेपी शासित राज्यों पर भी हमला बोला. कानून-व्यवस्था पर उनका यह बयान ऐसे वक्त आया है जब दिल्ली और एमपी समेत कुछ राज्यों में सांप्रदायिक हिंसा के मामले सामने आए हैं.

ममता बनर्जी ने कहा कि, मेरे राज्य में अपराध होने पर उसकी शिकायत दर्ज होती है लेकिन उत्तर प्रदेश, गुजरात और मध्य प्रदेश में ऐसा नहीं होता है. उन्होंने एमपी के एक मामले का हवाला देते हुए कहा कि, आपने देखा होगा कि कुछ पत्रकारों के कपड़े उतार दिए गए थे ताकि वे न्यूज पब्लिश न कर सकें. लेकिन बंगाल में ऐसा नहीं होता है ममता बनर्जी ने कहा कि, अगर मैं अपनी पार्टी में कुछ गलत होता हुए देखती हूं तो गिरफ्तारी और जांच के आदेश देती हूं. बीजेपी ने मेरे खिलाफ शिकायत की थी लेकिन क्या इसमें कुछ सच्चाई मिली? इसकी जांच की कोशिश की जाए और अगर आरोप में सच्चाई है तो मैं कहूंगी कि इसे मीडिया में पब्लिश किया जाए.


भारत