उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

आप को लगा बड़ा झटका हिमाचल के प्रदेश अध्यक्ष और महामंत्री ने थामा भाजपा का दामन




विधान सभा चुनाव  से पहले आम आदमी पार्टी  को बड़ा झटका लगा है. आप के हिमाचल के प्रदेश अध्यक्ष और संगठन मंत्री ने बीजेपी का दामन थाम लिया है. आप के प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर समेत कई नेता बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा के मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए. केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट करके इसकी जानकारी दी.

केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री अनुराग ठाकुर ने ट्वीट करते हुए कहा, 'अरविंद केजरीवाल, पहाड़ और पहाड़ी आपके झांसे में नहीं आएंगे. आम आदमी पार्टी की हिमाचल विरोधी नीतियों के विरुद्ध आप पार्टी के हिमाचल प्रदेश अध्यक्ष अनूप केसरी, संगठन महामंत्री सतीश ठाकुर व ऊना के अध्यक्ष इकबाल सिंह ने दुनिया की सबसे बड़ी राजनैतिक पार्टी बीजेपी में आदरणीय राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की गरिमामयी उपस्थिति में सम्मिलित हुए. आप सभी का बीजेपी परिवार में स्वागत है, अभिनंदन है.

वहीं, अरविंद केजरीवाल के हिमाचल प्रदेश के ऊना में हुए रोड शो के बाद पार्टी आत्मविश्वास से भरी होने का दावा कर रही थी लेकिन पार्टी को ही झटका लग गया. 


भारत