उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

जम्मू कश्मीर में आतंकियों का हमला,1 जवान शहीद कई घायल




जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर के लाल चौक के निकट एक आतंकी हमला हुआ है। इस हमले में सीआरपीएफ के दो जवानों के घायल होने की खबर सामने आई थी। यह हमला लाल चौक के निकट मैसूमा इलाके में सोमवार दोपहर को हुआ। हमले में घायल हुए जावनों को अस्पताल ले जाया गया। जहां एक सीआरपीएफ जवान की इलाज के दौरान मौत हो गई। शहीद हुए जवान की पहचान विशाल को तौर पर हुई है।

आतंकी हमले पर उमर अब्दुल्ला ने कहा कि मैं ड्यूटी के दौरान शहीद हुए सीआरपीएफ जवान के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करता हूं. घायल जवान के लिए प्रार्थना है कि वह पूरी तरह स्वस्थ हो जाएं.

इसके साथ ही सुरक्षाबलों ने जम्मू कश्मीर के पुंछ जिले में नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पास के गांव में एक आतंकवादी ठिकाने का भंडाफोड़ किया और भारी मात्रा में हथियार और गोला-बारूद जब्त किया. रक्षा प्रवक्ता ने कहा कि सतर्क सुरक्षाबलों द्वारा हथियारों की खेप की समय पर बरामदगी ने केंद्र शासित प्रदेश में शांति प्रक्रिया को बाधित करने के ‘‘दुश्मन के नापाक मंसूबों’’ को विफल कर दिया. 


भारत