उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

गुजरात चुनाव पर फोकस करने में जुटी आप, अहमदाबाद में बड़ा रोड शो करेगी




पंजाब में शानदार जीत हासिल करने वाली आप पार्टी अब दूसरे राज्यों में अपनी सियासी जमीन को मजबूत करने में लगी है. इस साल के आखिर में गुजरात में चुनाव होने वाले हैं. ऐसे में आप ने राज्य में कई कार्यक्रमों की तैयारी की है, ताकि आप चुनाव में अपनी मौजूदगी दर्ज करा सके. आप के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ अहमदाबाद पहुंच चुके हैं.

अरविंद केजरीवाल आज सुबह 10 बजे गांधी आश्रम ज़ाएंगे. जबकि शाम 4 से 6 बजे
  के बीच अरविंद केजरीवाल और भगवत मान का अहमदाबाद में रोड शो होगा. दोनों तिरंगा यात्रा में भी हिस्सा लेंगे. इसके बाद कल यानी तीन अप्रैल अरविंद केजरीवाल सुबह 10:30 बजे स्वामीनारायण मंदिर दर्शन के लिये पंहुचेंगे. जिसके बाद गुजरात से जुड़े पार्टी नेताओं से मुलाक़ात करेंगे और फिर शाम में दिल्ली रवाना होंगे.
अरविंद केजरीवाल का गुजरात का ये दो दिन का दौरा और भगवंत मान के साथ बड़ा रोड शो एक तरह से इस साल के अंत में होने वाले गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी का शंखनाद माना जा रहा है. पार्टी नेताओं की मानें तो दो मुख्यमंत्री के एक साथ इस रोड शो में शामिल होने से कार्यकर्ताओं का हौसला तो बढ़ेगा ही साथ ही गुजरात के लोगों के बीच एक बड़ा संदेश भी जाएगा कि आम आदमी पार्टी पूरे जोर-शोर से इस बार गुजरात का चुनाव लड़ने जा रही है.


भारत