उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पटना में सीएम नीतीश पर शख्स ने किया हमला,पुलिस ने हिरासत में लिया




बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर एक सिरफिरे शख्स ने हमला किया है. पुलिस ने तत्काल आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया और अब उससे पूछताछ कर रही है. बताया जा रहा है कि रविवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार  का काफिला बख्तियारपुर बाजार से होकर गुजर रहा था. इस दौरान सड़क किनारे खड़े लोगों की भीड़ को उनके लिए नारे लगाता देखकर सीएम ने अपनी गाड़ी रुकवा दी और वो नीचे उतर कर उन लोगों से मिले. इस दौरान एक शख्स ने उन पर मुक्का चला दिया.
बताया जा रहा है कि एक युवक जबरदस्ती मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के समीप जाने का प्रयास कर रहा था. इस दौरान वो अचानक पीछे से आया और उसने मुख्यमंत्री को निशाना साध कर मुक्का चला दिया. हालांकि गनीमत रही कि यह सीएम नीतीश कुमार को यह नहीं लगा. मुख्यमंत्री पर हमला किये जाने से वहां हड़कंप मच गया.

सुरक्षा गार्ड ने मुख्यमंत्री की रक्षा की

मालूम हो कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर इससे पहले भी हमला हो चुका है. बिहार विधानसभा चुनाव 2020 के दौरान मधुबनी में आयोजित चुनावी सभा के दौरान भी दर्शकदीर्घा में मौजूद शख्स ने सीएम नीतीश पर प्याज और ईंट से हमला कर दिया था. इस दौरान मंच पर मौजूद सीएम के सुरक्षा गार्ड ने मुख्यमंत्री की रक्षा की थी.


भारत