उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

परेड ग्राउंड में होगा उत्तराखंड सरकार का शपथ ग्रहण, सीएम पर सस्पेंस



देहरादून। उत्तराखंड में आज भारतीय जनता पार्टी  के विधायकों की होने वाली बैठक टल गई और राज्य में मुख्यमंत्री के पद पर अभी तक फैसला नहीं हो सका है. वही राज्य में चल रही सियासी हलचल के बीच अभी तक मुख्यमंत्री को लेकर सस्पेंस बरकरार है. लेकिन इसी बीच राज्य का सियासी माहौल और ज्यादा गर्मा गया है. क्योंकि बीजेपी आलाकमान ने कार्यवाहक मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी, पूर्व मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र रावत और प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक को दिल्ली तलब किया है. माना जा रहा है कि आज इन नेताओं की दिल्ली में आलाकमान से बैठक हो सकती है.

प्रदेश महामंत्री कुलदीप कुमार में बताया इस शपथ ग्रहण समारोह में भारतीय जनता पार्टी के तमाम वरिष्ठ नेताओं समेत खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भी आने की संभावनाएं हैं. उत्तराखंड में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन होगा इसको लेकर अभी तस्वीर साफ नहीं हो पाई है आने वाली 21 मार्च को केंद्र से पर्यवेक्षक के रुप में राजनाथ सिंह और मीनाक्षी लेखी देहरादून पहुंचेंगे. विधायक दल की बैठक में मुख्यमंत्री के चेहरे को लेकर तस्वीर साफ हो जाएगी.


भारत