उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

सोनिया से मिलने पहुंचे गुलाम नबी, नाराज नेताओं को मनाने की कोशिश




नई दिल्ली। जी -23 गुट और पार्टी आलाकमान के असंतुष्ट समूह के बीच तालमेल की बातचीत के बीच कांग्रेस  के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद शुक्रवार को पार्टी अध्यक्ष सोनिया गांधी से मिलने के लिए 10 जनपथ पहुंचे।
इस सप्ताह की शुरुआत में, सोनिया गांधी ने कथित तौर पर गुलाम नबी आजाद से फोन पर दो बार बात की, यहां तक ​​कि जी-23 ने पांच राज्यों में हालिया चुनावी हार के बाद पार्टी संगठन के एक ओवरहाल पर चर्चा करने के लिए बैक-टू-बैक बैठकें कीं।
बैठक को गांधी परिवार द्वारा आजाद जैसे जी-23 नेताओं तक पहुंचने के प्रयास के रूप में देखा जा रहा है, जो कांग्रेस में नेतृत्व के मुद्दे पर तेजी से मुखर रहे हैं।

इससे पहले नाराज नेताओं में शामिल और जी-23 बैठक में शामिल हुए कांग्रेस नेता भूपेंदर हुड्डा ने राहुल गांधी से मुलाकात की थी. बताया गया था कि हरियाणा के पूर्व सीएम ने राहुल गांधी से मुलाकात के दौरान कई बदलावों की ओर इशारा किया और बताया कि उन्हें किन बातों से नाराजगी है. हालांकि इस मुलाकात को लेकर भूपेंदर हुड्डा ने कोई जानकारी नहीं दी. लेकिन कांग्रेस में जारी इस हलचल से उनके विरोधी दल काफी खुश नजर आ रहे हैं, बीजेपी लगातार कांग्रेस पर इस आपसी मतभेद को लेकर तंज कसती आई है. 


भारत