उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

भाजपा सांसदों से बोले पीएम मोदी: वंशवाद की राजनीति नहीं चलेगी, मेरे कहने पर आपके बेटों का टिकट कटा




नई दिल्ली। पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव  में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के शानदार प्रदर्शन पर आज पार्टी के संसदीय दल की बैठक में पीएम नरेंद्र मोदी  को सम्मानित किया गया। बैठक में पीएम ने वंशवाद पर बीजेपी सांसदों को खरी-खरी सुनाई।पीएम ने कहा कि विधानसभा चुनावों में बीजेपी सांसदों के बच्चों टिकट उनके कहने पर ही नहीं दिए गए हैं। गौरतलब है कि प्रयागराज से बीजपी सांसद रीता बहुगुणा जोशी अपने बेटे के लिए लखनऊ से टिकट की मांग कर रही थीं लेकिन उन्हें टिकट नहीं दिया गया था।

वंशवाद की राजनीति लोकतंत्र के लिए खतरनाक: पीएम मोदी

पीएम मोदी ने सांसदों को संबोधित करते हुए कहा कि वंशवाद की राजनीति लोकतंत्र के लिए खतरनाक है और इसके खिलाफ हमें लड़ना होगा। पीएम मोदी ने कहा कि उनकी वजह से है कि कई सांसदों के बच्चों को हाल ही में संपन्न विधानसभा चुनावों में टिकट नहीं मिला।  पीएम मोदी ने कहा कि वंशवाद की राजनीति से लड़ने के लिए भाजपा को संगठन के भीतर इस तरह की प्रथाओं पर लगाम लगानी होगी। 


भारत