उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

बैठक के बाद कांग्रेस ने कहा- पार्टी को सोनिया गांधी के नेतृत्व पर पूरा भरोसा



नई दिल्ली। हाल ही में पांच राज्यों में मिली हार के बाद रविवार को दिल्ली में कांग्रेस कार्यसमिति  की बैठक हुई. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने सीडब्ल्यूसी बैठक में सभी नेताओं की बात सुनी और कहा कि वो पार्टी को मजबूत करने के लिए सभी आवश्यक बदलाव करने की इच्छुक हैं. सूत्रों के मुताबिक बैठक के दौरान सोनिया गांधी  ने ने अपने भाषण में कहा कि अगर पार्टी को लगता है तो हम तीनों (सोनिया गांधी, राहुल गांधी और प्रियंका गांधी वाड्रा) इस्तीफा देने के लिए तैयार हैं, लेकिन सीडब्लूसी ने सर्वसम्मति से इसे खारिज कर दिया. सीडब्ल्यूसी में शामिल नेताओं ने उनके नेतृत्व में भरोसा जताते हुए उनसे आग्रह किया कि संगठनात्मक चुनाव संपन्न होने तक वो पद पर बनीं रहें.

वहीं सोनिया गांधी की इस पेशकश के बाद कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद , अजय माकन, आनंद शर्मा के तेवर नरम पड़ गए और उन्होंने कहा कि हमारी सलाह पार्टी के भले के लिए, हमको विरोधी या दुश्मन न समझा जाए. अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के महासचिव केसी वेणुगोपाल ने कहा कि सीडब्ल्यूसी ने सर्वसम्मति से कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी के नेतृत्व में विश्वास जताया है. साथ ही कहा कि कांग्रेस अध्यक्ष संगठन को फिर से मजबूत करने के लिए तत्काल आधार पर सुधारात्मक उपाय लागू करेंगी.


भारत