उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

पेटीएम के संस्थापक विजय शर्मा गिरफ्तार, जमानत पर हुए रिहा




नयी दिल्ली। दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी के वाहन को टक्कर मारने के आरोप में गिरफ्तार किए गए पेटीएम के संस्थापक विजय शेखर शर्मा जमानत पर रिहा हो गए हैं।
दिल्ली पुलिस ने रविवार को बताया कि 22 फरवरी को मालवीय नगर थाना में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार श्री शर्मा ने अपनी कार से दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी की कार को पीछे से टक्कर मारकर दी थी। इस घटना के बाद श्री शर्मा मौके से फरार हो गए थे। बाद में उन्हें पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था।
कथित तौर पर दुर्घटना अरबिंदो मार्ग स्थित मदर इंटरनेशनल स्कूल के बाहर हुई। उस समय दक्षिण दिल्ली के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) कार्यालय में तैनात कांस्टेबल दीपक कुमार पुलिस अधिकारियों की गाड़ी चला रहे थे। पुलिस ने श्री कुमार की शिकायत के आधार पर श्री शर्मा के खिलाफ लापरवाही से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया था।
पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान पुलिस अधिकारी के वाहन को टक्कर मारने वाली कार की पहचान की गई और उसके चालक श्री शर्मा की पहचान करने के बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। बाद में उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया गया।
पुलिस ने बताया कि दुर्घटना में शामिल दोनों वाहनों को जब्त कर लिया गया है और दोनों की जांच की गयी है।


भारत