उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कश्मीर में अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए




श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर में तीन अलग-अलग मुठभेड़ों में शनिवार को तड़के चार आतंकवादी मारे गए।
पुलिस ने बताया बताया कि पुलवामा, गंदेरबल तथा हंदवाड़ा में हुई तीन अगल-अगल मुठभेड़ों में सुरक्षा बलों ने चार आतंकवादियों को मार गिराया है।
इनमें से दो आतंकवादियों को आज सुबह पुलवामा में जदूरा के चेवाकलां इलाके में सुरक्षाबलों ने ढेर कर दिया। यहां पर मुठभेड़ शुक्रवार की देर शाम शुरू हुई थी। वहीं हंदवाड़ा के रजवार इलाके के नेचामा में सुरक्षाबलों ने मुठभेड़ में एक आतंकवादी को मार गिराया।
पुलिस ने बताया कि तीसरी मुठभेड़ गंदेरबल हुयी, जिसमें एक आतंकवादी मारा गया। पुलिस के मुताबिक इस क्षेत्र में दो आतंकवादियों के अभी भी छिपे होने की आशंका है। यहां मारा गया आतंकवादी लश्कर ए-तैयबा से संबंधित था।
उल्लेखनीय है कि सुरक्षा बलों ने लक्षित हत्याओं के मद्देनजर पूरे कश्मीर में आतंकवाद विरोधी अभियान तेज कर दिया है। दक्षिण कश्मीर के कुलगाम में शुक्रवार शाम आतंकियों ने एक सरपंच की गोली मारकर हत्या कर दी थी।


भारत