उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

दो साल बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपनी मां से मिलने पहुंचे गांधीनर,साथ बैठकर खाई खिचड़ी




नई दिल्ली। उत्‍तर प्रदेश सहित पांच राज्‍यों में हुए विधानसभा चुनाव में से चार राज्‍यों में बीजेपी की जीत के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शुक्रवार को गुजरात के दौरे पर पहुंचे, जहां अहमदाबाद में उन्‍होंने रोड शो किया तो देर रात गांधीनगर में मां हीराबेन से मिलकर उनका आशीर्वाद लिया। पीएम मोदी दो साल बाद गांधीनगर में अपनी मां हीराबेन से मिले है। उन्‍होंने साथ में खाना भी खाया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात के दो दिवसीय दौरे पर हैं। वह शुक्रवार को यहां पहुंचे और अहमदाबाद में रोड शो भी किया, जिस दौरान लोगों ने उनका भव्य स्वागत किया। पीएम मोदी का अहमादाबाद में रोड शो करीब 9 किलोमीटर तक चला, जिस दौरान उन्‍होंने राज्‍य की जनता से मुलाकात की। इस दौरान आमजन का उत्‍साह देखते ही बन रहा था। लोग पीएम मोदी पर फूल माला बरसाते हुए उनका स्वागत कर रही थी।


भारत