उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

अक्षय और बी प्राक की जोड़ी फिर मचायेगी धूम!




मुंबई। बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अक्षय कुमार और गायक बी प्राक की जोड़ी फिर धूम मचाती नजर आ सकती है।
अक्षय कुमार और बी प्राक की जोड़ी एक और नए गाने में नजर आ सकती है। इससे पहले दोनों ने एक साथ फिलहाल और फिलहाल 2 म्यूजिक वीडियो के गाने में नजर आ चुके हैं। अक्षय ने सबसे पहले बी प्राक को फिल्म केसरी में गाने का मौका दिया था। बी प्राक का गाना तेरी मिट्टी बहुत पॉपुलर हुआ था। हाल ही में बी प्राक ने अक्षय की फिल्म बच्चन पांडे के लिए भी गाना गाया है।
बताया जा रहा है कि बी प्राक और अक्षय ने मुलाकात की है और उन्होंने एक गाना बनाने का फैसला किया है जिससे वह अपनी इक्वेशन को आगे बढ़ा सकें। इस गाने को जल्द से जल्द शूट किया जाएगा। फिलहाल और फिलहाल 2 दोनों ही गानों में अक्षय कुमार के साथ कृति सेनन की बहन नूपुर सेनन नजर आई थीं।


संगीत

  • अक्षरा सिंह का छठ गीत छठी मईया करिहा दुलार रिलीज

    अक्षरा सिंह छठ व्रत की लोकधुन को पिरोते हुए गीत छठी मईया करिहा दुलार लेकर आई हैं, जिसे प्रजक्ता शुक्रे ने कंपोज किया है। छठ गीत छठी मईया करिहा दुलार को लेकर अक्षरा सिंह ने कहा,मैंने अब तक कईं छठ गीत गाएं हैं, लेकिन ये कुछ नया और अलग है।इसलिए मैं अपने फैंस और चाहने वालों से कहना चाहूंगी कि आप मेरे इस गाने को खूब प्यार और आशीर्वाद दें। इसमें आपको अक्षरा की आवाज आपकी दिल की आवाज जैसी महसूस होगी। इस गाने में छठी मां की महिमा का अभूतपूर्व प्रस्तुति है, जो हर किसी के छठ पूजा को यादगार कर देगा।

  • मिथुन - पीहू का 'बेखयाली मोन' ने दर्शकों का दिल जीता

    संगीत वीडियो 'बेखयाली मोन' में मुख्य कलाकार में पीहू सेनगुप्ता व मिथुन देबनाथ पर फिल्माया गया है। पीहू सेनगुप्ता जानी मानी टीवी अभिनेत्री है जबकि मिथुन देबनाथ अतनु घोष की बंगाली फिल्म रोबिबार में प्रोसेनजीत चटर्जी के साथ स्क्रीन साझा करने के बाद से सुर्ख़ियों में थें। साथ ही मिथुन ने हिंदी वेब बोस: डेड/अलाइव जैसी सीरीज़ में भी अभिनय का लोहा मनवाया है। 'बेखयाली मोन' के गीतकार हैं मैनाक मित्रा जबकि शुभंकर देबनाथ ने संगीत के साथ ही अपनी आवाज़ भी दी है।

  • छठ के बरतिया के ट्रेलर को एक दिन में मिले एक मिलियन व्यूज

    एआरके वर्कस चैनल रत्नाकर कुमार प्रस्तुत भोजपुरी फिल्म छठ के बरतिया का ट्रेलर वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। ट्रेलर को एक दिन में एक मिलियन से ज्यादा व्यूज और 9 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं।