उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मलिक की गिरफ्तारी के बाद ममता ने पवार को किया फोन




कोलकाता। मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (राकांपा) प्रमुख शरद पवार से फोन पर बात की और उनके साथ एकजुटता व्यक्त की।
उल्लेखनीय है कि प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने बुधवार को राकांपा नेता और महाराष्ट्र के मंत्री नवाब मलिक को धन शोधन मामले में गिरफ्तार किया।
दोनों के बीच करीब 10 मिनट की बातचीत के दौरान श्री पवार ने कथित तौर पर सुश्री बनर्जी से पूछा कि नारद स्टिंग फुटेज मामले में उनके दो मंत्रियों को गिरफ्तार किए जाने के बाद उन्होंने स्थिति को कैसे संभाला।
सूत्रों ने बताया कि राकांपा सुप्रीमो ने यह भी जानना चाहा कि क्या पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने अपने मंत्री को निलंबित किया है।
मुख्यमंत्री बनर्जी ने कहा कि जिस तरह से ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल विपक्षी नेताओं के खिलाफ किया जा रहा है, उसका मुकाबला करने के लिए एक मजबूत और एकजुट विपक्ष बनाया जाना चाहिए।
टीएमसी प्रमुख को भी पिछले साल से पहले इसी तरह की स्थिति का सामना करना पड़ा था। राज्य के चुनाव जब दो मंत्रियों- सुब्रत मुखर्जी और फिरहाद हकीम के साथ-साथ पार्टी नेता मदन मित्रा को केंद्रीय जांच एजेंसियों द्वारा गिरफ्तार किया गया था। तब सुश्री बनर्जी ने उनके इस्तीफे की मांग को ठुकरा दिया था।


भारत