उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

अहमद पटेल को गुरुवार को सुपुर्दे-खाक किया जायेगा


नयी दिल्ल। दिग्गज कांग्रेस नेता अहमद पटेल को गुरुवार को उनके पैतृक गांव गुजरात के भरुच जिले के पीरामन में सुपुर्दे-खाक किया जायेगा। श्री पटेल का बुधवार तड़के हरियाणा के गुरुग्राम स्थित मेदांता अस्पताल में निधन हो गया था। एक अक्टूबर को कोरोना से संक्रमित होने पर श्री पटेल 15 नवंबर से मेदांता अस्पताल में भर्ती थे। वह कोरोना से जंग हार गये और आज तड़के साढ़े तीन बजे उन्होंने अंतिम सांस ली।
परिजनों के अनुसार श्री पटेल की इच्छा थी कि उन्हें पैतृक गांव में उनके अब्बा-अम्मी की कब्र के साथ ही दफन किया जाये। श्री पटेल की इच्छानुसार उनके पार्थिव शरीर को उनके पैतृक में ही गुरुवार को सुपुर्द-ए-खाक किया जाएगा। श्री पटेल ने अपने बेटे फैसल पटेल को अपनी यह इच्छा बताई थी कि उन्हें उनके अब्बा-अम्मी की कब्र के साथ ही दफन किया जाए। (एजेंसियां)