उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

समूचा विपक्ष ‘आप’ के खिलाफ रच रहा साजिश : केजरीवाल




बठिंडा। आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि मतदान निकट आतेे समूचा विपक्ष मेरे और पार्टी नेता भगवंत मान सहित समूची आप पार्टी के खिलाफ खड़ा हो गया है।
श्री केजरीवाल ने शुक्रवार को यहां पत्रकारों से कहा कि पूरा सिस्टम हमारे खिलाफ हो गया है। भाजपा गठबंधन ,कांग्रेस ,अकाली दल नहीं चाहता कि पंजाब में ईमानदार सरकार बने। हम पंजाब में भ्रष्ट सिस्टम को बदलने आये हैं तथा ये सभी दल हमारे खिलाफ हो गये हैं।
श्री केजरीवाल ने कहा कि ऐसे हालात में मैं आप सभी तीन करोड़ पंजाबियों से अपील करता हूं कि आप भी यदि इकट्ठे हो जाओ और पंजाब के खुशहाल भविष्य के लिये वोट दो तो ऐसे भ्रष्ट सिस्टम को हराना मुश्किल नहीं है। हमारे खिलाफ सभी दलों के नेता आरोप लगा रहे हैं । मुझ पर देश तोड़ने का आरोप लगाया जा रहा है। एक कवि के कहनेे पर सभी ने आरोपों की मुझ पर बौछार शुरू कर दी। मुझे तो इन बातों पर हंसी आती है।
उन्होंने कहा कि पहले राहुल गांधी का प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भाषण सुना और वही आरोप मुझ पर लगाये जो राहुल जी लगा रहे थे और श्री माेदी के बाद प्रियंका गांधी और सुखबीर बादल तथा नवजोत सिद्धू ,चरनजीत चन्नी सहित सभी दलों के नेता हमारे खिलाफ एकजुट हो गये । मैंने तो पंजाब मेंं बेहतर शिक्षा ,स्वास्थ्य ,सड़कें बनवाने की बात कही थी ले किन इन सबने हमारे खिलाफ साजिश शुरू कर दी ताकि चुनाव में पार्टी को सत्ता में बढ़ने से रोका जा सके।
आप सुुप्रीमो ने कहा कि क्या विकास की बात करने वाला आतंकवादी देखा है जो देश के दो टुकड़े करने की साजिश बना रहा हो। ये तो किसी कमेडी से कम नहीं। देश की सारी गुप्तचर एजेंसियां क्या करती रहीं जो मुझे गिरफ्तार नहीं कर सकीं। मोदी जी मुझे गिरफ्तार क्यों नहीं करते। मैं इतना बड़ा आतंकवादी नहीं जो कोई पकडा नहीं जा सके।
उन्होंने कहा कि दुख होता है ये बातें सुनकर। राष्ट्रीय दल देश की सुरक्षा का मजाक उड़ा रहे हैं। आतंकी दो किस्म के होते हैं। पहले वो जो लोगों में खौफ फैलाते हैं और दूसरे वो जो भ्रष्टाचारियों में खौफ फैलाते हैं। यही कारण है कि मैं लोगों के सपने में आता हूं और कुछ लोग खौफजदा हैं।
श्री केजरीवाल ने कहा कि पिछले पांच साल में कांग्रेस सरकार ने कोई काम नहीं किये और हम पर आरोप प्रत्यारोप ,गाली गलौंज की राजनीति कर रहे हैं। पंजाब में हम ईमानदार सरकार बनायेंगे ।


भारत