उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

घर बैठाओ' अभियान चल रहे हैं कमलनाथ : नरोत्तम




भोपाल। मध्यप्रदेश के गृह मंत्री डॉ नरोत्तम मिश्रा ने कांग्रेस की ओर से चलाए जा रहे 'घर-घर चलो' अभियान को लेकर पार्टी की प्रदेश इकाई के अध्यक्ष कमलनाथ पर तंज कसते हुए आज कहा कि वे 'घर-घर चलो' नहीं, बल्कि 'घर बैठाओ' अभियान चला रहे हैं।
डॉ मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि श्री कमलनाथ प्रदेश में 'घर-घर चलो' अभियान नहीं 'घर बैठाओ' अभियान चला रहे हैं। कांग्रेस की प्रदेश इकाई की बैठक में कांग्रेस के आला नेताओं दिग्विजय सिंह, अरुण यादव और अजय सिंह का नहीं रहना इसको प्रमाणित भी करता है।
भोपाल में कल कांग्रेस की एक बड़ी बैठक हुई थी। इस बैठक में कई आला नेताओं की गैरमौजूदगी चर्चा का विषय बनी हुई है।
डॉ मिश्रा ने कहा कि महान भारत को बदनाम भारत कहने वाले श्री कमलनाथ के मुंह से राष्ट्रवाद की बातें शोभा नहीं देती हैं। वैसे भी कांग्रेस का देश विरोधी कल्चर कई बार साबित हो चुका है।


भारत