उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

गडकरी बुधवार को उत्तराखंड चुनाव के लिये घोषणा पत्र करेंगे जारी



देहरादून। उत्तराखंड आम विधानसभा चुनावों के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के घोषणा पत्र का बुधवार को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी देहरादून में जारी करेंगे। साथ ही, एक जनसभा को सम्बोधित भी करेंगे।
पार्टी के प्रदेश मीडिया प्रभारी मनवीर सिंह चौहान ने ‘यूनीवार्ता’ को बताया कि श्री गडकरी कल बुधवार को स्थानीय होटल पैसिफिक में अपराह्न 12.15 से 01.15 बजे के मध्य पार्टी के दृष्टि पत्र (घोषणा पत्र का विमोचन करेंगे। उन्होंने बताया कि इसके बाद श्री गडकरी हेलीकॉप्टर से अपराह्न 02:35 बजे ऋषिकेश जाएंगे। जहाँ वह आइडीपीएल मैदान स्थित हेलीपैड पर उतरकर कार से रायवाला जायेंगे।
श्री चौहान ने बताया कि केंद्रीय मंत्री रायवाला के मिनी स्टेडियम में जनसभा को सम्बोधित करेंगे। इसके बाद वह यहां से सीधे जौलीग्रान्ट एयरपोर्ट जाएंगे। जहां से हवाई जहाज से नयी दिल्ली रवाना हो जायेंगे।


भारत