उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

राहुल गांधी आज हरिद्वार, रुद्रपुर में करेंगे वर्चुअल रैलियां




देहरादून। उत्तराखण्ड विधानसभा चुनावों में कांग्रेस प्रत्याशियों को जिताने के लिये शनिवार को भारतीय कांग्रेस कमेटी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी कुमायूं मण्डल के उधमसिंह नगर एवं गढ़वाल मंडल के हरिद्वार जनपद में चुनावी वर्चुअल रैलियों को संबोधित करेंगे।
प्रदेश कांग्रेस के मीडिया प्रभारी राजीव महर्षि ने शुक्रवार को बताया कि श्री गांधी उधमसिंह नगर के किच्छा मण्डी में किसान सम्मान रैली को संबोधित करेंगे तथा हरिद्वार में जवाहर लाल नेहरू युवा केन्द्र में वर्चुअल रैली को संबोधित करेंगे। इन कार्यक्रमों को प्रदेश के सभी 70 विधानसभा क्षेत्रों में वर्चुअल प्रदर्शित किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इसके बाद कांग्रेस नेता श्री राहुल सायं 16.45 बजे हरिद्वार में गंगा आरती में प्रतिभाग करेंगे।


भारत