उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

मोदी ने 75 प्रतिशत आबादी का टीकाकरण पूरा होने पर लोगों को दी बधाई




नयी दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को देश की 75 प्रतिशत वयस्क आबादी को कोविड -19 टीके की दोनों डोज दिये जाने की सफलता पर लोगों को बधाई दी।
श्री मोदी ने कहा, “सभी वयस्कों में से 75 प्रतिशत लोगों को टीकाकरण पूरा हो गया हैं। इस महत्वपूर्ण उपलब्धि के लिए हमारे नागरिकों को बधाई। ”
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री मनसुख मंडाविया के ट्वीट के जवाब में प्रधानमंत्री ने कहा, “उन सभी पर गर्व है जो हमारे टीकाकरण अभियान को सफल बना रहे हैं।”
इससे पहले, स्वास्थ्य मंत्री ने ट्वीट में किया, “75 प्रतिशत से अधिक वयस्क आबादी का टीकाकरण हुआ पूरा। सभी के प्रयास से हम कोविड -19 को हरा देंगे।”
केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से आज जारी बुलेटिन के अनुसार देश में जारी राष्ट्रव्यापी टीकाकरण अभियान के तहत अब तक कोविड -19 टीकाकरण 165.70 करोड़ से अधिक हो गया है।


भारत