उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

कांग्रेेस नेता राहुल गांधी ने दरबार साहिब में टेका माथा




अमृतसर। कांग्रेस के नेता राहुल गांधी आज अपराहन अमृतसर पहुंचने के बाद सीधे दरबार साहिब माथा टेकने गये और उसके बाद लंगर छकने के बाद वह जलियांवाला बाग के लिये रवाना हो गये ।
श्री गांधी की फ्लाइट दिल्ली से घने कोहरे के कारण देरी से यहां पहुंची और वहां उनकी अगवानी मुख्यमंत्री चरनजीत चन्नी ,कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नवजोत सिद्धू ,दोनों उप मुख्यमंत्री ओनी सोनी तथा सुखजिंदर रंधावा ,सांसद औजला और अधिकांश पार्टी उम्मीदवारों ने की । एयरपोर्ट से वे दरबार साहिब पहुंचे और वहां से जलियांवाला बाग ,दुर्गियाना मंदिर और बाल्मिकी मंदिर जायेंगे ।
उसके बाद उनका जालंधर में कार्यक्रम है लेकिन उनके देरी से आने के कारण और यहां के कार्यक्रमों में समय लगने के कारण वह जालंधर में पंजाब फतेह रैली को संबोधित करेंगे । वह वर्चुअल रैली को संबोधित करते समय राज्य के कांग्रेसी कार्यकर्ताओं से बात करेंगे तथा चुनाव के हालात का जायजा भी लेंगे । फतेह रैली को संबोधित करने के साथ श्री गांधी पंजाब में चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे ।
पार्टी के वरिष्ठ नेताओं के अनुसार उनके आने से कांग्रेस में आपसी मतभेद दूर करने ,पार्टी की मजबूती और प्रचार को बल मिलेगा । लंबे समय से अंतरकलह से जूझ रही कांग्र्रेस को संबल मिलने से एकजुटता आयेगी ।


भारत