उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

उत्तराखंड के लिए कांग्रेस ने जारी की तीसरी और आखिरी सूची



नयी दिल्ली। कांग्रेस ने उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए 10 उम्मीदवारों की तीसरी और आखिरी सूची बुधवार को जारी कर दी है जिसमें पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को रामनगर की बजाए लालकुआं से उम्मीदवार बनाया गया है ।
कांग्रेस चुनाव समिति के प्रमुख मुकुल वासनिक ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि उम्मीदवारों के नाम का ऐलान पार्टी की चुनाव समिति ने किया है।
कांग्रेस ने पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत को पहले रामनगर से टिकट दिया था लेकिन इस सूची में उन्हें लालकुआं से उम्मीदवार बनाया गया है। श्री रावत को लालकुआं सीट से श्रीमती संध्या डालाकोटी की जगह उम्मीदवार बनाया गया है जबकि रामनगर में उनके स्थान पर महेंद्र पाल सिंह को टिकट दिया गया है।
पार्टी ने नरेंद्र नगर सीट से ओम गोपाल रावत को उम्मीदवार बनाया है। हाल में भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए हरक सिंह रावत को कहींसे टिकट नहीं दिया गया है जबकि उनकी पुत्रवधू को लैंसडाउन से उम्मीदवार बनाया गया है।


भारत