उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

उन्नाव रेप पीड़िता ने भाजपा,सपा और बसपा के प्रति जताया आभार




उन्ना । उत्तर प्रदेश के उन्नाव में चर्चित माखी बलात्कार कांड की पीड़िता ने अपनी मां एवं सदर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी आशा सिंह के खिलाफ उम्मीदवार न खड़ा करने के लिये भारतीय जनता पार्टी (भाजपा),समाजवादी पार्टी (सपा) और बहुजन समाज पार्टी (बसपा) के प्रति आभार व्यक्त किया है।
बलात्कार पीड़िता ने रविवार को एक वीडियो जारी कर कहा “ उन्नाव सदर विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस ने उनकी मां आशा सिंह को टिकट दिया है। मां के खिलाफ भाजपा,सपा और बसपा ने अपना कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है जिसके लिये मै और मेरा परिवार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,पूर्व मुख्यमंत्री एवं सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव एवं पूर्व मुख्यमंत्री एवं बसपा सुप्रीमो मायावती के प्रति कृतज्ञता व्यक्त करता है।”
इससे पहले माखी बलात्कार कांड के अभियुक्त पूर्व विधायक कुलदीप सिंह सेंगर की बेटी ऐश्वर्या ने बलात्कार पीड़िता की मां को टिकट दिये जाने का विरोध करते हुये कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा पर हमला किया था। उन्होने कहा था कि जब उनकी मां को टिकट मिला था तो कांग्रेस ने उसका विरोध किया था और अब वह खुद ऐसी महिला को उम्मीदवार बना रही है जिस पर नकली टीसी बनवाने का केस दर्ज है। इसके लिए समाज और नैतिकता का धर्म प्रियंका को माफ नहीं करेगा।
गौरतलब है कि उन्नाव सदर से भाजपा,सपा और बसपा ने फिलहाल अपने उम्मीदवारों की घोषणा नहीं की है।


भारत