उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

रविवार १२ मई २०२४

सात साल से बीमारी से जूझ रही हैं सोनम कपूर


मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर सात सालों से एक बीमारी से जूझ रही है। सोनम कपूर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। साथ ही हर जरूरी मुद्दों पर अपनी राय रखती हैं। सोनम ने हाल ही में एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने बताया कि वह सात सालों से एक बीमारी से जूझ रही हैं। उन्होंने इससे बचाव के टिप्स भी शेयर किए हैं।

सोनम कपूर ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर पोस्ट किया है। 'स्टोरीटाइम विद सोनम' शो की यह पहली कड़ी है और इसमें उन्होंने अपना दर्द फैन्स से बयां किया है। उन्होंने वीडियो को पोस्ट कर लिखा, “हाय गाइज, कुछ निजी बताने जा रही हूं। मैं पीसीओस जैसी बीमारी से कई वक्त से गुजर रही हूं। पीसीओएस या पीसीओडी एक सामान्य बीमारी है जिसे कई महिलाएं पीड़ित होती हैं। यह भी एक बहुत ही गंभीर स्थिति है, क्योंकि सभी के मामले, लक्षण और संघर्ष अलग हैं। मैंने फाइनली ये जान लिया है कि डाइट, वर्कआउट और अच्छे दिनचर्या से मुझे मदद मिलती है। मैं आपके साथ पीसीओएस को मैनेज के लिए अपने सुझाव शेयर करना चाहती हूं कि पीसीओएस अलग-अलग तरीकों से होता है और मैं आपसे खुद के डॉक्टर बनने या खुद ही कुछ उपाय करने से पहले किसी डॉक्टर से मिलने का आग्रह करती हूं।” (वार्ता)


मूवीज