उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

आम आदमी पार्टी (आप) ने जारी की 150 उम्मीदवारों की सूची




लखनऊ। आम आदमी पार्टी (आप) ने उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के लिये 150 उम्मीदवारों की पहली सूची रविवार को जारी कर दी।
पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं राज्यसभा सांसद ने यहां पार्टी के प्रदेश दफ्तर में सूची जारी करते हुये कहा कि आज जारी सूची में 55 उम्मीदवार ओबीसी, 31 अनुसूचित जाति, 36 ब्राहृमण, मुस्लिम अल्पसंख्यक 14,कायस्थ छह,व्यापारी वर्ग के सात उम्मीदवारों को जगह दी गयी। इनके चयन में उनकी साफ सुथरी छवि और लोकप्रियता को ध्यान में रखा गया है।
उन्होने कहा कि पार्टी प्रदेश की सभी 403 सीटों पर भ्रष्टाचार,महंगाई,गरीबी और रोजगार के मुद्दे पर चुनाव लड़ेगी। उन्होने कहा कि पार्टी मुफ्त बिजली,पानी,बेहतर शिक्षा एवं स्वास्थ्य चिकित्सा के वादे पर कायम है। अब तक प्रदेश की जनता भाजपा,सपा,कांग्रेस और बसपा के झूठे वादों पर छली गयी है लेकिन आप की कथनी और करनी में कोई अंतर नहीं है। इसे दिल्ली के लोग बेहतर समझते हैं।


भारत