उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

भाजपा विधायक की बेटी का आरोप,पिता को जबरन सपा में शामिल कराने की कोशिश




लखनऊ। उत्तर प्रदेश में विधूना विधानसभा क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विधायक विनय शाक्य की पुत्री ने आरोप लगाया है कि बीमार पिता को समाजवादी पार्टी (सपा) की सदस्यता दिलाने के लिये जबरदस्ती उसके चाचा लखनऊ ले गये हैं।
पूर्व मंत्री एवं मौजूदा विधायक विनय शाक्य की पुत्री रिया शाक्य ने मंगलवार को एक वीडियो जारी कर कहा कि उनके पिता मई 2018 में पक्षाघात के शिकार हो गये थे जिसके बाद वह चलने फिरने में असमर्थ है। रिया ने अपने चाचा देवेश शाक्य पर आरोप लगाया कि वह पिता की बीमारी का फायदा उठा रहे हैं और उनकी आड़ में अपनी व्यक्तिगत राजनीति चमकाने के साथ जनता का शोषण कर रहे हैं।
रिया ने कहा “ आज चाचा ने हद पार करते हुए जबरन मेरे पिताजी को घर से उठाकर सपा में शामिल करने के लिए लखनऊ ले गए हैं। मैं उनकी पुत्री होने के नाते आपलाेगो को बताना चाहती हूं कि हम भाजपा के निष्ठावान कार्यकर्ता है और पार्टी के साथ मजबूती से खड़े हैं। जब मेरे पिता पीजीआई में भर्ती थे,तब मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उनकी मदद की और डाक्टरों का एक पैनल बनाकर उनका इलाज कराया और भर्ती होने के दौरान कई बार उनसे मिलने गये।”
उन्होने कहा “ आज चंद लोग हमारे समाज के नेता बनने के नाम पर अपनी राजनीति चमका रहे हैं और फिर से वही गुंडई पर आ गए हैं। ये लोग मेरा भी अपहरण करने का प्रयास कर रहे हैं। मैं प्रशासन और पार्टी नेतृत्व को बताना चाहती हूं कि मैं अपने पिताजी की उत्तराधिकारी हूं और हमलोग पूर्णतः भाजपाई हैं। अभी इनकी सरकार बनी नहीं है तब ये इतनी गुंडागर्दी करने लगे हैं आप सोचिए जब इनकी सरकार आएगी तो क्या होगा। इनका गुंडाराज कभी नहीं आने देंगे और चुनाव में सबक सिखाएंगे।”
गौरतलब है कि योगी मंत्रिमंडल के एक अहम सदस्य स्वामी प्रसाद मौर्य ने आज अपने पद से इस्तीफा दे दिया था जिसके बाद भाजपा के कुछ विधायकों के समाजवादी पार्टी (सपा) में शामिल होने की अटकलें लगने लगी हैं। इससे पहले कासगंज में पटियाली विधानसभा क्षेत्र के भाजपा विधायक ममतेश शाक्य ने सपा में जाने की खबरों को अफवाह करार दिया है।


भारत