उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

चार राज्यों में अपने बल पर सरकार बनाएंगे : कांग्रेस




नयी दिल्ली। चुनाव आयोग के पांच राज्यों में चुनावी कार्यक्रम घोषित करने के बाद कांग्रेस ने दावा किया कि चार राज्यों में वह अपने दम पर सरकार बनाएगी और उत्तर प्रदेश में उसके बिना कोई सरकार नहीं बना सकेगा।
कांग्रेस संचार विभाग के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने शनिवार को यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि भारतीय जनता पार्टी के अत्याचारों से इन पांचों राज्यों की जनता पीड़ित है और इन राज्यों में दलितों, पिछड़ों तथा महिलाओं के साथ अत्याचार हुए हैं तथा इन चुनावों में उसका यह अत्याचार अब समाप्त हो जाएगा।
उन्होंने कहा कि इन विधानसभा चुनाव में युवाओं के लिए भाजपा को हटाकर बेरोजगारी की चोट से बदला लेने का मौका है और आम जनता के पास महंगाई से निजात पाने का इससे बेहतर अवसर नहीं हो सकता है।
प्रवक्ता ने कहा कि पंजाब,गोवा, उत्तराखंड और मणिपुर में कांग्रेस अपने बूते सरकार बनाएगी और उत्तर प्रदेश में कोई भी राजनीतिक दल उसके बिना सरकार नहीं बना सकेगा। उनका कहना था कि इन राज्यों में जनता के पास भाजपा से बदला लेने का अवसर है और उसे यह मौका चूकना नहीं चाहिए।


भारत