उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

महेंद्र नाथ पांडेय को हुआ कोरोना , अस्पताल में भर्ती




नयी दिल्ली। केंद्रीय भारी उद्योग मंत्री डॉ महेंद्र नाथ पांडेय को कोविड से संक्रमित होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
उत्तरप्रदेश में चंदौली से सांसद डॉ़ पांडेय को पिछले तीन दिन से बुखार,सर्दी,खांसी,गला खराब और सीने में दर्द की शिकायत थी। आज तड़के उन्हें गाजियाबाद के यशोदा सुपर स्पेशलिटी अस्तपाल में आपात स्थिति में भर्ती कराया गया और सभी परीक्षण किये गये।
अस्पताल में डा. पांडेय का कोविड-19 के लिए रैपिड एंटीजन टेस्ट कराया जो पॉजिटिव आया इसके तुरंत बाद उनका सैंपल आरटी पीसीआर टेस्ट के लिए भेज दिया गया और वह भी ‘पॉजिटिव’ आया है। इसकी जानकारी अस्पताल प्रशासन द्वारा मुख्य चिकित्सा अधिकारी गाजियाबाद कार्यालय में दे दी गई है।
अस्पताल के चिकित्सा अधीक्षक डॉ अनुज अग्रवाल ने बताया कि कोविड-19 प्रोटोकॉल के तहत उनका उपचार शुरू कर दिया गया है। वह कोविड आईसोलेशन वार्ड में ही भर्ती हैं और उनका इलाज रेस्पिरेट्री एवं क्रिटिकल केयर टीम कर रही है।


भारत