उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शनिवार ११ मई २०२४

पवन चमके, पुनेरी पल्टन को हराकर टेबल टापर बने बेंगलुरू बुल्स




बेंगलुरू। हाई फ्लायर पवन सेहरावत (11 अंक) पहले हाफ में बिल्कुल नहीं चले और इसी कारण पुनेरी पल्टन ने इस हाफ की समाप्ति तक पांच अंकों की लीड ले रखी थी लेकिन दूसरे हाफ में पवन ने न सिर्फ अपना सुपर-10 पूरा किया बल्कि खेल खत्म होने से पांच मिनट पहले ही बुल्स को जीत की स्थिति में लाकर खड़ा कर दिया। अंतिम सीटी जब बजी तो बुल्स यह मैच 40-29 से जीतकर वीवो प्रो कबड्डी लीग (पीकेएल) की अंक तालिका में पहली बार टाप पर पहुंच चुके थे।
लीग के आठवें सीजन के 29वें मुकाबले में मिली इस जीत के साथ बुल्स के 23 अंक हो गए हैं। यह छह मैचों में उसकी चौथी जीत है। पवन के अलावा बुल्स के लिए चंद्रन रंजीत ने रेड में 6, सौरव नांगल और अमन ने डिफेंस में चार-चार अंक लिए।
दूसरी ओर, पांच मैचों में चौथी हार झेलने वाली पल्टन के लिए मोहित गोयत ने सबसे अधिक छह अंक लिए जबकि डिफेंस में विशाल भारद्वाज ने चार अंक लिए। पल्टन तालिका में सबसे नीचे हैं।


भारत