उत्तराखंड : जंगलों में रुक नहीं रहा आग का तांडव, वन विभाग ने बुझाने में लगाई ताकत >>>>>>>>> राज्यपाल ने राजभवन परिसर में पुलिस के प्रवेश पर लगाई रोक, वित्त मंत्री चंद्रिमा पर भी लगा 'प्रतिबंध' >>>>>>>>> माध्यमिक परीक्षा में जिलों ने मारी बाजी, कूचबिहार का चंद्रचूड़ टॉपर >>>>>>>>> टीएमसी ने कुणाल घोष लिया एक्शन, महासचिव पद से हटाया
Dainik Vishwamitra

शुक्रवार १० मई २०२४

प. बंगाल में सोमवार से कड़े कोविड प्रतिबंध




कोलकाता। पश्चिम बंगाल सरकार ने रविवार को राज्य में कोविड के मामलों में तेजी के मद्देनजर स्कूलों, कॉलेजों और विश्वविद्यालयों में शैक्षणिक गतिविधियों को बंद करने तथा स्थानीय ट्रेनों में शाम सात बजे तक 50 प्रतिशत बैठने की क्षमता के साथ संचालन की अनुमति देने के अलावा अन्य प्रतिबंधों की घोषणा की।
राज्य के मुख्य सचिव एच. के द्विवेदी ने यह घोषणा की। उन्होंने बताया कि सार्वजनिक उपक्रमों, निजी कार्यालयों और प्रतिष्ठानों सहित सभी सरकारी कार्यालय एक समय में 50 प्रतिशत कर्मचारियों के साथ काम करेंगे। इसके साथ ही जहां तक संभव हो वर्क फ्रॉम होम को बढ़ावा दिया जाएगा।
श्री द्विवेदी ने कहा कि राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण की कार्यकारी समिति ने वर्तमान प्रतिबंधों और छूटों की समीक्षा के उपरांत यह अनुशंसा की।


भारत